नए आइफ़ोन 8 की प्रभावी क़ीमतें 80% तक कम ! प्री बुकिंग करने वालों के लिए रिलायंस JIO का धमाका ऑफ़र!


भारत में आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस प्री बुकिंग शुरू हो गए हैं, दोनों ऑफ़लाइन स्टोर और ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक विकल्प उपलब्ध हैं। दो iPhone 8 मॉडल के लिए पूर्व बुकिंग 29 सितंबर तक जारी रहेगी, जिस दिन शिपिंग शुरू हो जाएगी। रिलायंस जियो भी इस प्रक्रिया में शामिल हो रहा है, और अपने जीओ स्टोर्स, जियो वेबसाइट, और रिलायंस डिजिटल बड़े प्रारूप वाले स्टोरों के जरिए हैंडसेट के लिए पूर्व-ऑर्डर लेगा। खरीदारो को इस सौदे में मिठास घोलने बके लिए, जियो चैनलों से आईफोन 8 के प्री-बुकिंग में कई प्रस्ताव शामिल होंगे, जैसे कि कैशबैक, बाय बैक  गारंटी और प्रति माह 90 जीबी 4 जी डेटा के साथ एक विशेष योजना।  

उपभोक्ता जो iPhone 8 और आईफोन 8 प्लस  22 सितंबर से 29 सितंबर के बीच प्री-बुक बुक करते हैं, वे  खरीद पर 10,000 कैशबैक तुरंत  पाएँगे इसके लिए  उन्हें सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदारी करने की आवश्यकता होगी। इससे  64 जीबी आईफोन 8 मॉडल की प्रभावी कीमत कम हो जाएगी  54,000, जबकि 256GB मॉडल रु 67,000। इसी तरह, 64 जीबी और 256 जीबी आईफोन 8 प्लस की प्रभावी कीमतें रु। 63,000 और रु। 76,000, क्रमशःजिनकी असली क़ीमत , रुपएब 64000, रुपए 77000,रुपए 73000 और रुपए 86000 क्रमशः है ।
कैशबैक के अलावा रिलायंस डिजिटल, जीयो वेब्सायट और, जियोबस्टोर और  ऐप  से  नए आईफोन 8 मॉडल खरीदते हैं, तो  एक साल बाद हैंडसेट वापस करने पर भी  आपको 70 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त करेंगे।

 ऑफ़र का दावा करने के लिए आपको फोन पर मायजियो एप इंस्टॉल करना होगा, और रिलायंस जीयो का सीम एक साल के लिए  सिम कार्ड का उपयोग करना होगा। यह बाय बैक गारंटी आपको आईफोन 8 या आईफोन 8 के मूल्य के 70 प्रतिशत के लिए आपको खरीददारी करने का अधिकार देगा । 
उदाहरण के लिए अगर किसी ने  आईफ़ोन 8 प्लस 256 जीबी खरीदी है, उसकी पूरी कीमत है Rs। 86,000, बायबैक की गणना रुपये में होगी 75,680 – रु।  टैक्स और जो 10 हज़ार कैश बैक आपको तुरंत मिल जाएँगे  सिटी बैंक के कार्ड पर वह इसमें शामिल  नहीं होंगेब।

तो जब आप एक साल बाद फ़ोन वापस करेंगे  तो आपको रुपए 52 976 वाउचर के रूप में  मिल जाएँगे । जो कि  आप अगले आईफोन या रिलायंस डिजिटल में खरीद के सामान के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है; वाउचर का प्रयोग 6 महीनों के भीतर किया जाना चाहिए या यह समाप्त हो जाएगा।

इस तरह  रुपए 86000 के फ़ोन पर तक़रीबन टैक्स वैगरह काटकर 63,000 तक वापस मी जाएँगे । फ़ोन के मॉडल और प्राइस  के ऊपर डिपेंड करता है । जिन्हें  नए फ़ोन का शौक़ रहता है उन्हें काफ़ी फ़ायदा है । क्योंकि दो -तीन महीनो में ही नए उपयोगकिए फ़ोन की क़ीमत आधी हो जाती है पर यहाँ एक साल बाद भी क़ीमत 80% से ज़्यादा मिल रही है ।
जीओ दोनो एप्पल स्मार्टफोन के लिए एक विशेष टैरिफ प्लान भी लॉन्च करेगा। आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस खरीदारों आगामी रुपये का विकल्प चुन सकते हैं। 799 योजना जिसमें 90 जीबी डेटा, मुफ्त एसएमएस, जियो ऐप्स की सदस्यता, और निशुल्क कॉल उपलब्ध हैं। योजना की वैधता प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए 28 दिनों और पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए एक बिलिंग चक्र है।

ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए नज़दीकी जीयो स्टोर , रिलायंस डिजिटल स्टोर , वेब्सायट या जीयो ऐप का उपयोग कर सकते है ।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s